0 0
Read Time:3 Minute, 20 Second

 

प्रदीप मिश्रा वरिष्ठ संवाददाता

*ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता जीतकर बन सकेंगे जल जीवन मिशन के ब्रांड एंबेसडर*

 

*जिले के युवाओं के लिए 1 जनवरी से होगी क्विज की शुरुआत*

*जल जीवन मिशन की थीम पर आधरित होगी ऑनलाइन क्विज*

*15 दिन में पूछे जाएंगे 20 सवाल, सर्वाधिक सही जवाब देने पर 200 प्रतिभागियों को मिलेंगे खास पुरस्कार*

Gonda News ::

जिलाधिकारी नेहा शर्मा (DM Neha Sharma) ने जनपद के युवाओं को सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का एक बड़ा अवसर प्रदान किया है। जिला प्रशासन द्वारा जल जीवन मिशन की थीम पर ऑनलाइन क्विज कराने की घोषण की गई है। इसकी शुरुआत एक जनवरी से होगी। सर्वाधिक सही जवाब देने वाले 200 प्रतिभागियों को विशेष पुरस्कार दिए जाएंगे। साथ ही, जल जीवन मिशन का जनपद में ब्रांड एम्बेसडर बनने का भी अवसर प्रदान किया जाएगा।
जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि जनपद के विकास में आम जनमानस विशेषकर युवाओं की सहभागिता सुनिश्चित करने की दिशा में यह कदम उठाया गया है।

*15 जनवरी तक 20 सवाल*

ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता के अन्तर्गत जिलाधिकारी के ट्विटर अकाउंट (अब एक्स) और फेसबुक अकाउंट पर प्रश्न जारी किए जाएंगे। इसमें, जल जीवन मिशन से संबंधित प्रश्न होंगे। 15 जनवरी तक कुल 20 सवाल जारी किए जाएंगे। सर्वाधिक सही जवाब देने वाले 200 प्रतिभागियों को प्रमाण पत्रों के साथ विशेष पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। अन्य सफल प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

*ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा अनिवार्य*

प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए इच्छुक प्रतिभागियों को ऑनलाइन पंजीकरण भी कराना होगा।

*ऐसे जुड़ सकेंगे प्रतियोगिता से* : इसके लिए जिलाधिकारी के ट्विटर अकाउंट (अब एक्स) और फेसबुक अकाउंट के माध्यम से एक गूगल फार्म जारी किया जाएगा। दिए गए लिंक (https://forms.gle/GobUMvQ9mbc8cMRd9) पर क्लिक करके आप अपना ऑनलाइन आवेदन फार्म भर सकेंगे। प्रतिभागियों के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करना अनिवार्य होगा। जिलाधिकारी ने बताया कि इन प्रतिभागियों को केन्द्र सरकार के शहरी शिक्षण इंटर्नशिप कार्यक्रम (ट्यूलिप) के साथ जुड़कर इंटर्नशिप करने का अवसर प्रदान किया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
69 Views

By admin

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *