3 0
Read Time:4 Minute, 3 Second

Bollywood: मनीष कुमार श्रीवास्तव एक बहुमुखी ब्रिटिश भारतीय अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं जो नए सिरे से सिनेमा में बदलाव के लिए प्रतिबद्ध हैं।

मनीष ने बॉलीवुड और इंटरनेशनल दोनों प्रोजेक्ट्स में काम किया है और एक मजबूत थिएटर पृष्ठभूमि से संबंध रखते है। आने वाली प्रतिभाओं के समर्थन के लिए उन्होंने खुद बदलाव लाने का फैसला किया और अपनी फिल्म निर्माण यात्रा शुरू की 2020 में एक लघु फिल्म ‘द लव बेट’ के साथ, जिसे कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अपार सफलता मिली और अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध है।

पहले लॉकडाउन से पहले, मनीष अपनी पहली फीचर-लेंथ फिल्म की शुरुआत करने की दिशा में काम कर रहे थे, लेकिनदुर्भाग्य से 2020 में इस फिल्म की शूटिंग की सभी योजनाएँ स्थगित कर दी गईं,कारण था कोरोना महामारीफिल्म उद्योग काफी प्रभावित हुआ इस महामारी की वजह से..

लेकिन मनीष ने इस चुनौती को एक अवसर के रूप में लिया और एक नई परियोजना ‘द इनविजिबल इनेमी’ के साथ आए! लॉकडाउन के दौरान एक नया दृष्टिकोण भी लेकर आए, जो वस्तुतः किया गया और उसका पालन किया गया,और इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए खुद को मजबूत किए रहे।

द इनविजिबल एनिमी एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसे मनीष कुमार श्रीवास्तव ने लिखा है।

समाचारों के अतिरेक के युग में हमारी अपनी इच्छाओं और जिम्मेदारी की हमारी बढ़ी हुई भावना के बीच और सोशल मीडिया का दबाव- यह जय की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लापरवाह युवक है जो नियमों का पालन करता है … अगर वह उनसे सहमत हैं, जब वह नहीं करता है, तो वह झुकने या नियमों को तोड़ने के लिए तैयार रहता है,अगर वह उन नियमों का पालन करता है तो उसके योजनाओं में बाधा आती है।

जब यूके सरकार कोविड -19 महामारी की वजह से पूरे देश में तालाबंदी के तहत, जय और उसकी प्रेमिका स्टेसी को दूरी बनाए रखने के लिए मजबूर किया जाता है। हालांकि, जय अपनी दोस्त स्टेसी को अपने 21वें जन्मदिन के लिए कुछ खास देकर आश्चर्यचकित करने की अपने योजनाओं में कारोना संकट के हस्तक्षेप को रोकने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

जैसे ही उनके पारस्परिक मित्र स्टेसी को एक आभासी जन्मदिन की पार्टी देने के लिए ऑनलाइन इकट्ठा होते हैं, जय कहीं नजर नहीं आता है…

फीचर के महत्व को महसूस करते हुए, मनीष ने उल्लेखनीय रूप से फिल्म को नंगे हड्डियों के साथ शूट किया और समर्पित कलाकार, जिनमें से सभी इसे संभव बनाने के लिए एक साथ आए हैं।

एडिटिंग अब अंतिम चरण में है,फिल्म फरवरी 2022 की शुरुआत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है,जो पहले लंदन में रिलीज होगी।

भारत में यह फिल्म अप्रैल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
514 Views

By admin

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *